दर्दनाक हादसा : मंडी के पंडोह डैम में गिरा तेल टैंकर, 2 लोगों की माैत
January 4th, 2023 | Post by :- | 76 Views

मंडी : चंडीगढ़-मनाली नैशनल हाईवे पर कुल्लू से मंडी की तरफ जा रहा एक तेल टैंकर पंडोह डैम में गिर गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। हादसा बुधवार सुबह पेश आया। हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं एसडीआरएफ के साथ एनडीआरएफ टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। गोताखोरों की टीम ने दोनों शवों को डैम से बाहर निकाला, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी भेज दिया है। हादसे में मारे गए लोगों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है कि पंजाब का ये टैंकर (पीबी 65 एजी-5656) कुल्लू की ओर से मंडी जा रहा था। हादसा किन कारणों से हुआ अभी इसकी जानकारी नहीं है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम रितिक जिंदल भी घटनास्थल पर पहुंच गए व स्थिति का जायजा लिया। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि एक टैंकर पंडोह डैम में गिरा लोगों ने देखा। हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए मंडी अस्पताल भेजे दिए हैं। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है तथा सर्च अभियान भी जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।