दर्दनाक हादसा : शोघी-मैहली बाईपास पर 900 मीटर खाई में गिरा वाहन, 3 की मौत
January 24th, 2023 | Post by :- | 60 Views

शिमला में शोघी-मैहली बाईपास पर बनोग गांव के पास एक पंजाब नंबर का वाहन लगभग 900 मीटर खाई में गिर गया। इस हादसे में जहां पंजाब के रहने वाले 3 लोगों की मौत हो गई तो वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया। मृतकों की पहचान वाहन चालक कृष्ण (30) पुत्र चंदिया व अमर (18) पुत्र जैले सिंह दोनों निवासी गांव भांगल पंजाब और राजवीर (16) पुत्र ऐतवारी निवासी गांव माछीवाड़ा लुधियाणा पंजाब के रूप में हुई है। वहीं घायल की पहचान लखन पुत्र बालका निवासी गांव भांगल डाकघर बठारी तहसील नंगल जिला रूपनगर रोपड़ पंजाब के रूप में की गई है।

लखन ने बताया कि वह अपने भतीजों कृष्ण, राजवीर व अमर के साथ मल्याणा, कुफरी व मैहली आदि में स्क्रैप एकत्रित करने आए थे। जब वे वाहन में सवार होकर सोलन की ओर जा रहे थे तो शोघी-मैहली बाईपास पर बनोग गांव के पास वाहन लगभग 900 मीटर खाई में गिर गया। इस हादसे में तीनों भतीजों की मौत हो गई जबकि वह घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने 279, 337, 304 के तहत मामला दर्ज कर शवों काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है जबकि घायल को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।