शुरू होने जा रहा कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, हर घर पहुंचेगा राहुल गांधी का संदेश
January 24th, 2023 | Post by :- | 26 Views

भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब कांग्रेस देशभर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाने जा रही है। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश में भी अब इस अभियान की शुरूआत होगी। इस अभियान का शुरूआत 26 जनवरी से होगी। कांग्रेस पार्टी के समस्त संगठनों के नेतागण, कार्यकर्ता तथा ब्लाक कांग्रेस कमेटी पांगी के समस्त कार्यकर्ता आगामी 26 जनवरी से होने वाले हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम को घर-घर तक पहुंचाएंगे।

घर-घर जाएगी कांग्रेस

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत कांग्रेस घर-घर जाकर जनता से रूबरू होगी। ब्लाक कांग्रेस कमेटी पांगी के महासचिव देव राज राणा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष एवं वर्तमान में मंडी लोकसभा सांसद प्रतिभा सिंह के आदेशानुसार भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम शुरू होगा। कांग्रेस इस कार्यक्रम के तहत घर-घर तक राहुल गांधी का संदेश पहुचाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।