बाइक पर घर जा रहे परिवार के साथ दर्दनाक हादसा, मां-बेटे की मौके पर मौत
January 24th, 2023 | Post by :- | 58 Views

बंगाणा : ऊना जिले में बंगाणा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत मंगलवार को हाईवे पर धुंदला के समीप ननावीं में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। इस हादसे में मां-बेटे की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दुर्घटना के कारणों की जांच करने में जुट गई। हादसे में मारे गए मां-बेटे की पहचान पंजाब के पटियाला जिले के भभौर गांव के रहने वाली 23 वर्षीय स्वर्ण कौर और 6 वर्षीय वंशप्रीत के रूप में की गई है। पुलिस ने उक्त ट्रक चालक खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह पंजाब के राजपुरा के भभौर गांव निवासी करनैल सिंह अपनी पत्नी व बेटे के साथ बाबा बालकनाथ मंदिर दियोटसिद्ध से माथा टेककर वापस अपने घर बाइक पर लौट रहे थे कि धुंदला के समीप ननावीं में उनकी बाइक अचानक स्किड हो गई, जिसके चलते वे तीनों सड़क पर गिर गए। इस दौरान बंगाणा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आने से मां-बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि करनैल सिंह बाल-बाल बच गया।

दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोग एकत्रित हो गए। बंगाणा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने उक्त दुर्घटना के संबंध में बाइक चालक करनैल सिंह से घटना के बारे में बयान दर्ज किए। बंगाणा पुलिस थाना के एसएचओ बाबू राम ने कहा कि प्रारम्भिक जांच में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।