ऊना : बसोली में पुलिस की 2 होटलों में दबिश, देह व्यापार के आरोप में महिला व होटल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज #
October 5th, 2023 | Post by :- | 12 Views

ऊना : ऊना जिला के बसोली स्थित 2 होटलों में सीआईडी विंग ऊना की सुरागदेही पर पुलिस ने देह व्यापार को लेकर छापामारी करते हुए कार्रवाई की। इस दौरान 9 महिलाएं पाई गईं जिनमें से 6 को बिना किसी ठोस सबूत व गवाह के पुलिस ने पूछताछ के बाद बयान कलमबद्ध करके छोड़ दिया जबकि एक होटल में मिली 3 महिलाओं में से 2 को रैस्क्यू किया गया जबकि एक महिला को दलाली के लिए आरोपी बनाया गया है जबकि होटल संचालक के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार सीआईडी ऊना की टीम ने देह व्यापार को लेकर मिल रही सूचनाओं को लेकर 2 होटलों में दबिश दी। इस दौरान एक होटल में 3 और दूसरे होटल में 6 महिलाएं पाई गईं। इस दौरान सदर पुलिस की टीम को सूचित किया गया तो एसएचओ ऊना मनोज वालिया की अगुवाई में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। जांच के दौरान तथ्यों को परखा गया और फिर मामला दर्ज कर लिया गया। एएसपी संजीव भाटिया ने बताया कि इस संबंध में एक महिला और होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई को अमल में लाया गया है और मामला दर्ज कर लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।