पुलिस थाना के टॉयलेट की खिड़की तोड़कर भाग गया था चोर, जानिए कैसे आया खाकी की गिरफ्त में #
October 4th, 2023 | Post by :- | 7 Views

बंगाणा : बंगाणा पुलिस थाना के टॉयलेट की खिड़की तोड़ कर भागे चोर को पुलिस ने 24 घंटों के भीतर पकड़ लिया है। पुलिस ने मंगलवार देर रात डेढ़ बजे के करीब तलमेहड़ा के समीप चडोली से उक्त चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की। चोर को पकड़ कर पुलिस थाने लाया गया है, जहां पर उसे कड़े पहरे में रखा गया है। उक्त चोर के फरार होने की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया था और उसकी तलाश में चप्पा-चप्पा छान रही थी। इस दौरान वह पुलिस थाने से करीब 4 किलोमीटर दूरी पर ही पकड़ में आ गया, जिससे पुलिस ने राहत की सांस ली। हालांकि पुलिस थाना में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन आरोपी चोर पुलिस को चकमा देकर पीछे की खिड़की से ही फरार हो गया था। उक्त चोर के फरार होने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे थे लेकिन पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया।

बता दें कि पुलिस ने क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर चोरियों के मामले में संदीप कुमार (26) पुत्र सुखदेव सिंह पंजाब के अमृतसर जिला के बाब बकला के ठोठियां को गत 1 सितम्बर को थाना क्षेत्र के तहत बल्ह अघलौर क्षेत्र से ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा था। एसएचओ अनिल कुमार के मुताबिक पुलिस थाने से फरार चोर देर रात चडोली से पकड़ लिया है। उसके खिलाफ पुलिस थाने से फरार होने पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।