युवा विजय संकल्प रैली : मंडी शहर के लिए आने वाले ये मार्ग नो पार्किंग जोन घोषित #news4
September 23rd, 2022 | Post by :- | 67 Views

मंडी : मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में 24 सितम्बर को होने वाली युवा विजय संकल्प रैली के दृष्टिगत प्रदेश केे विभिन्न स्थानों से मंडी आने वाले हजारों लोगों की भीड़ को देखते हुए जिला दंडाधिकारी अरिंदम चौधरी ने मंडी शहर के लिए आने वाले विभिन्न मार्गों को नो पार्किंग जोन घोषित करने की अधिसूचना जारी की है। अधिसूचना के अनुसार 24 सितम्बर को प्रातः 6 से सायं 5 बजे तक जनहित में द्रंग से पंडोह, भ्यूली से तल्याहड़, भ्यूली से बाड़ीगमाणु, भ्यूली से संनायरढ, भ्यूली से पुलघराट, भ्यूली से पुलघराट वाया मगवांई, भ्यूली से कांगणीधार हैलीपैड, डडौर से सुंदरनगर तथा नेरचौक से कलखर मार्ग को नो पार्किंग जोन घोषित किया गया है।

विभिन्न मार्गों के रूट में भी परिवर्तन
जिला दंडाधिकारी अरिंदम चौधरी ने एक अन्य आदेश में मंडी शहर के लिए आने वाले विभिन्न मार्गों के रूट में भी परिवर्तन किया है। आदेश के अनुसार मंडी शहर के लिए वाया नया विक्टोरिया पुल से आने वाले वाहन वाया पुरानी मंडी, मंडी से तल्याहड़ की ओर जाने वाले वाहन वाया कैहनवाल सड़क से पुलघराट होकर, तल्याहड़ से मंडी आने वाले वाहन वाया जेल रोड, कलखर से मंडी की तरफ आने वाले वाहन वाया नेरचौक जबकि कलखर जाने वाले वाहन वाया लेदा होकर जाएंगे। सुंदरनगर से मनाली की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहन बस स्टैंड मंडी में प्रवेश नहीं कर सकेंगे जबकि भारी वाहन प्रातः 5 से रात्रि 10 बजे तक मंडी शहर में प्रवेश नहीं कर सकेंगे। आदेशाें में यह भी स्पष्ट किया गया है कि स्थिति को देखते हुए समय में छूट दी जा सकती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।