Kullu: पानी के टैंक में डूबने से पांचवीं कक्षा के विद्यार्थी की मौत, नैना सेरी गांव में हुआ हादसा #news4
September 23rd, 2022 | Post by :- | 57 Views

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की खराहल घाटी के नैना सेरी गांव में पांचवी कक्षा के विद्यार्थी की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई है। घटना गुरुवार शाम की है। काईस में सेब के बगीचे में पानी से भरे टैंक में बच्चा डूबा हुआ मिला। पुलिस ने केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 11 साल का प्रकाश चंद पुत्र प्यारे लाल निवासी बराधा मणिकर्ण सरकारी स्कूल काईस में पांचवीं कक्षा में पढ़ता था। गुरुवार को भी वह स्कूल गया था। इस दौरान शाम 4:00 बजे तक जब वह स्कूल से घर नहीं पहुंचा तो दादा और दादी उसकी तलाश में जुट गए। उन्होंने घंटों तक स्कूल से लेकर आसपास की जगहों में तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

इस दौरान जब रास्ते में हाल ही में बनाए गए पानी टैंक में देखा तो बच्चा उसमें डूबा पाया गया। जिसकी पहचान बच्चे के दादा मन बहादुर ने की। बच्चे का पालन पोषण दादा-दादी कर रहे थे। दादा-दादी नैना सेरी में पिछले 12 साल से सेब के बगीचे की देखभाल करते थे और तीनों यहीं रहते थे। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पांच फीट गहरे पानी के टैंक से बाहर निकाला। हालांकि टैंक के चारों ओर कंटीली तारें भी लगाई गई। ऐसे में आशंका है बच्चा टैंक में नहाने गया होगा। वहीं पुलिस जांच में बच्चे के शरीर में किसी तरह की चोट नहीं पाई गई है। बावजूद पुलिस ने बिसरा के लिए सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे दिए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।