हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर हादसा, टौंस नदी में डूबने से 15 वर्षीय किशोर की मौत
June 4th, 2023 | Post by :- | 0 Views

पांवटा साहिब : हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर किल्लौड़ के समीप टौंस नदी में डूबने से 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान मोहम्मद शाकिर निवासी भूड़ी, विकास नगर, जिला देहरादून उत्तराखंड के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मोहम्मद शाकिर शनिवार देर शाम अपने दोस्तों के साथ किल्लौड़ के समीप टौंस नदी में नहाने आया था। नहाते समय अचानक वह गहरे पानी में डूब गया। युवक को डूबते देख उसके एक अन्य दोस्त ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह भी गहरे पानी में फंस गया। बड़ी मुश्किल से वह बाहर निकल पाया लेकिन मोहम्मद शाकिर गहरे पानी में समा गया। शाकिर के दोस्तों ने इसकी सूचना उत्तराखंड प्रशासन को दी।

सूचना मिलते ही उत्तराखंड के विकासनगर से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। शनिवार देर शाम ही टौंस नदी में शाकिर को ढूंढने के लिए सर्च ऑप्रेशन शुरू किया गया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। रविवार को फिर से एसडीआरएफ की टीम ने नदी में शाकिर की तलाश शुरू की और दोपहर के समय शव बरामद किया। उत्तराखंड पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उधर, उत्तराखंड विकासनगर एसडीआरएफ के अधिकारी आशिक अली ने बताया कि टौंस नदी में डूबे किशोर का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।