HP TET: जोगिंद्रनगर में शिक्षक पात्रता परीक्षा में बत्ती हो गई गुल, सीसीटीवी कैमरे भी रहे बंद #news4
December 11th, 2022 | Post by :- | 83 Views

शिक्षक पात्रता परीक्षा (टेट) के दौरान बिजली गुल होने से करीब 40 मिनट तक कैमरे बंद रहे। यहां पर दो चरणों में 300 से अधिक परीक्षार्थियों ने टेट दिया। परीक्षा में नकल पर अंकुश लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों के पुख्ता प्रबंध किए गए थे, लेकिन बिजली गुल होने पर करीब 40 मिनट तक सीसीटीवी कैमरे बंद रहे।

जिले के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में परीक्षार्थियों के बैठने के पुख्ता प्रबंध कर रखे थे। शहर की आदर्श कन्या पाठशाला में सुबह 10 बजे परीक्षा शुरू होने के दौरान बिजली गुल रही। रविवार को आदर्श कन्या पाठशाला जोगिंद्रनगर में टीजीटी आर्ट्स की पहले चरण की परीक्षा में 251 परीक्षार्थियों को बुलाया गया था। इनमें से 26 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

दोपहर बाद 2 बजे से 4:30 बजे तक मेडिकल की परीक्षा में करीब 100 परीक्षार्थियों ने उपस्थिति दर्ज करवाई। परीक्षा अधीक्षक युधिष्ठर राणा ने बताया कि आदर्श कन्या पाठशाला में परीक्षा के लिए पुख्ता प्रबंध किए गए थे। बिजली बोर्ड जोगिंद्रनगर के सहायक अभियंता शिव कुमार ने बताया कि बस्सी परियोजना से विद्युत आपूर्ति ठप हो जाने के बाद गवाली स्थित सब स्टेशन से जोगिंद्रनगर शहरी और साथ लगते ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली उपलब्ध करवाई गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।