HPTU : स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं की परीक्षाएं 10 जनवरी से #news4
December 23rd, 2022 | Post by :- | 80 Views

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं की जनवरी-फरवरी माह में प्रस्तावित परीक्षा की संभावित तिथियां जारी की हैं। तकनीकी विश्वविद्यालय ने बीटैक, बी फार्मेसी, बी आर्क, बीसीए, बीबीए, बीएचएमसीटी, बीएससी (एचएम एंड सीटी), एमटैक, एमबीए, एमसीए, एमबीए (पर्यटन), एम फार्मेसी, एमएससी भौतिक विज्ञान, पर्यावरण विज्ञान व पीजी डिप्लोमा योग के नियमित सैमेस्टर, री अपीयर, विशेष मौके से परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की परीक्षाएं 10 जनवरी से 17 फरवरी तक होना प्रस्तावित है। परीक्षाएं सुबह और सायं के 2 सत्रों में की जाएंगी।

2 जनवरी तक लिखित या ई-मेल के माध्यम से दे सकते हैं सुझाव
परीक्षा तिथि से संबंधित अगर किसी को कोई सुझाव देना है तो वह 2 जनवरी तक लिखित रूप में या ई-मेल के माध्यम से सूचित कर सकते हैं। 4 जनवरी को फाइनल परीक्षा तिथियां जारी की जाएगी। तकनीकी विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक अनुपम कुमार ने कहा कि स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं की परीक्षा से संबंधित तैयारी लगभग पूरी कर ली हैं। संभावित परीक्षा तिथियां सभी संबंधित शिक्षण संस्थानों को भेज दी है। साथ ही वैबसाइट पर भी उपलब्ध हैं।

29 तक भर सकते हैं परीक्षा फॉर्म
हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर की जनवरी-फरवरी में प्रस्तावित स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं के नियमित सैमेस्टर और री-अपीयर की परीक्षाओं के लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन फॉर्म 29 दिसम्बर तक भर सकते हैं। अभ्यर्थी परीक्षा फॉर्म व फीस से संबंधित ब्यौरा तकनीकी विश्वविद्यालय की वैबसाइट पर देख सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।