मनाली के बाहंग में दर्दनाक हादसा, वाहन के खाई में गिरने से 2 की मौत #news4
December 31st, 2022 | Post by :- | 84 Views

कुल्लू : जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में बाहंग के समीप कुलंग गांव में एक टाटा सूमो कार सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया है।

डीएसपी मनाली हेमराज वर्मा के अनुसार हादसे के प्रत्यक्षदर्शी रोशन लाल पुत्र प्रेम चन्द निवासी गांव व डाकघर बांहग पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपने काम से पलचान की तरफ जा रहा था तो सुबह करीब 8 बजे नेहरूकुंड से आगे स्लाइडिंग प्वाइंट के पास एक टाटा सूमो कार (एचपी 01के-5746) मनाली की तरफ से तेज रफ्तारी में आई और सड़क किनारे लगे पैरापिट को तोड़ते हुए करीब 200 मीटर नीचे खाई में गिर गई। जब वह अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचा तो कार सवार 2 लोग दम तोड़ चुके थे जबकि एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान कार चालक ईश्वर ऊर्फ राजू पुत्र हरि चन्द निवासी गांव गदेहड़, डाकघर बबेली व यशपाल पुत्र वीर चन्द निवासी गांव धारा, डाकघर फोजल के रूप में की गई है जबकि घायल व्यक्ति का नाम श्याम सिंह बताया गया है। डीएसपी मनाली हेमराज वर्मा ने बताया कि  सड़क पर गिरी बर्फ से फिसलन होने के कारण कार स्किड हो गई, जिस कारण यह हादसा पेश आया है।​​​​​​​ मनाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।