सुंदरनगर के कपाही में संदिग्‍ध हालात में मिला 35 वर्षीय युवक का शव, डेढ़ वर्ष पहले ही हुई थी शादी #news4
November 29th, 2022 | Post by :- | 169 Views

Mandi : उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत कपाही के गांव डोढ़वां में मंगलवार सुबह युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है। फारेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। शव की पहचान 35 वर्षीय मुंशी राम पुत्र नारायण सिंह निवासी देरडू पंचायत कपाही सुंदरनगर के रूप में हुई है।

पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली की सड़क के किनारे एक शव पड़ा है। प्रारंभिक जांच में युवक की किसी वाहन द्वारा टक्कर लगने से मौत होना पाया जा रहा है। मुंशी राम मजदूरी करता था और अभी डेढ़ वर्ष पहले ही उसकी शादी हुई थी। मुंशी राम के माता-पिता का भी देहांत हो चुका है और अब उसके परिवार में सिर्फ पत्नी ही बची है।

डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम व फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।