तेज रफ्तार कार ने रौंदा राहगीर, मौके पर मौत #news4
December 7th, 2022 | Post by :- | 197 Views

सुपर हाईवे भोटा-जाहू मार्ग पर गांव अग्घार के पास बुधवार को एक तेज रफ्तार कार ने चाय की दुकान के बाहर बैठे राहगीर को कुचल दिया। जिससे राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान अग्घार पंचायत के निवासी प्रीतम चंद(64)पुत्र मिल्खी राम के रूप में हुई है। मृतक हादसे के समय चाय की दुकान के बाहर बैठा था कि अचानक एक तेज रफ्तार कार नेटक्कर मार दी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा बुधवार दोपहर 1:00 हुआ कार पट्टा जाहू से भोटा की तरफ आ रही थी। कार चालक ने अपनी साइड छोड़कर दूसरी तरफ जाकर चाय की दुकान के बाहर खड़े प्रीतम सिंह को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि वह हवा में उछलकर करीब 30 मीटर दूर सड़क पर जा कर गिरा।

इस हादसे के दौरान साथ खड़े विक्रम सिंह बाल-बाल बच गए। वहीं, खड़ी कार व बाइक को भी टक्कर मार दी। इससे बाइक और कार को भी काफी नुकसान पहुंचा। दुर्घटना के बाद लोगों ने तत्काल घायल अवस्था में प्रीतम चंद को भोटा अस्पताल पहुंचाया। लेकिन भोटा अस्पताल के चिकित्सक ने प्रीतम चंद को मृत घोषित कर दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी, लड़का व लड़की को छोड़ गया है। लड़का और लड़की दोनों की शादी हो चुकी है। भोटा पुलिस चौकी प्रभारी सुरेश कुमार तत्काल मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है। उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि कार दुर्घटना में राहगीर की मौत हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।