चौपाल व नेरवा में मल्टी टास्क वर्कर भर्ती का परिणाम घोषित #news4
July 5th, 2022 | Post by :- | 130 Views

नेरवा : प्राथमिक शिक्षा खंड चौपाल और नेरवा के 97 स्कूलों के लिए पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर्स भर्ती का परिणाम घोषित कर दिया गया है। चयन समिति के चेयरमैन एवं एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने बताया कि ये नियुक्तियां चालू शैक्षणिक सत्र के 10 माह के लिए 5625 रुपये प्रतिमाह मानदेय के साथ की गई हैं। अनुबंध के आधार पर विभिन्न राजकीय माध्यमिक एवं प्राथमिक स्कूलों में इनकी तैनाती होगी।

चयनित अभ्यर्थियों को संबंधित स्कूल के एसएमसी अध्यक्ष के साथ अनुबंध करना होगा व चयनित अभ्यर्थी को यह अनुबंध हस्ताक्षर करने के बाद ही संबंधित स्कूल में तैनाती दी जाएगी। अनुबंध के आधार पर हुई ये भर्ती प्राथमिक शिक्षा खंड नेरवा के 55 एवं चौपाल के 42 स्कूलों में की गई है। यह भर्ती चयन समिति की ओर से मेरिट के आधार पर की गई है।

शिक्षा खंड चौपाल के तहत राजकीय प्राथमिक स्कूल चौपाल में सरिता देवी, चौकिया में रंजना, जड़ाना-चंजाल में मंजू, कुम्बड़ा में मासूमा, बिजडी भराल में अंजू, लालपानी में सत्या देवी, धनेवरी में कृष्णा, देवत में वंदना, नागन में गुरदयाल सिंह, जोड़ना में शांति देवी, शापड़ा में सुलोचना, शिलान में सुनील कुमारी, मडौग में मीणा देवी का चयन हुआ है।

केलवी में बबलू, धबास में लाइक राम, कुहल में सुमित्रा, बदलवाग में मीणा देवी, बीजाडी में रोशना देवी, खगना में दीक्षा, बाघा में ममता, बमटा में सुनील, जुबड़ में प्रोमिला, शंगड़ोली में गीता देवी, भोट में सुरेंद्र सिंह, ननहार में शिशु, थूथ में अनिल, छिपाटी में संत राम, भोलानू में सुरेंद्र, कशाह में अमन कुमार, बघार चौकी में रमा देवी को चयनित किया गया।

रूपाड़ी में सुरेश चंद, टिक्करी में जितेंद्र कांत, मुनालग में अंजू, सरी में निर्मला, झोखड़ में कमला देवी, टंडाई में केवला देवी और चाडच से रितु एवं राजकीय माध्यमिक स्कूल बघार से सुनीता, थुंदल से ममता, अंतरेवली से राजीव व रूपाड़ी से सुरेश का चयन हुआ है।

इसी प्रकार शिक्षा खंड नेरवा के तहत राजकीय प्राथमिक स्कूल रानवी से वनीता देवी, कोटी से अनिता देवी, गुम्मा से रीमा देवी, चइंजन से ममता, टेलर से दुर्गा देवी, अजीतपुर से शांति देवी, बावी से सरोज, पोदन से इंदिरा देवी, सुनारली से गोपाल शर्मा, रोहाना से धर्म सिंह, धनत से वीना कुमारी, दाची से सुशीला, फावला से जगत राम का चयन किया गया।

रुसलाह से दीपा कुमारी, खुडोग से गेशु चौहान, हिराह से वीना कुमारी, सरैंन से निशा देवी, शटल से धर्म सिंह, रिंजट से परमला, बजाह से रोशनी देवी, सोयल से प्रभा देवी, खुड़वी से ताज बीवी, शामठा से सुमी देवी, क्यारला से सलमा, न्योटी से ऊषा देवी, भाटगढ़ से राकेश चंद, बांदुर से पिकी, कुटांगण से रणजीत, घाला से ममता देवी को चुना गया।

वहीं दयांडली से नरेश कुमार, केडग से उमा देवी, भरटों से मुस्कान, बटेरा से नगीना, जलारा से रीतू, केदी से दीपक, लछोग से रितिक, श्वाला से सीता देवी, टिकरी से हितेश, हड़ेऊ से सीता देवी, थिथरोली से हरीश चंद, हलाऊ से संतोष कुमार, छाछड़ से आंचल को चुना। राजकीय माध्यमिक स्कूल सोबल से गोविद, घाला से ममता, आर से उमा देवी, शटल से धर्म सिंह, मधाना से बिमला देवी, बानी से पवन कुमार, खुडोग से गेषु चौहान, कोटी क्यारनू से वनीता, बोहराड़ से रीना, शवाला से प्रियंका व बजाह से सविता का चयन हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।