सिरमौर : गाय को बचाने के चक्कर में हाईड्रा से टकराई कार, शिलाई के युवक की मौत #news4
November 17th, 2022 | Post by :- | 72 Views

पांवटा साहिब : पांवटा साहिब-नाहन नैशनल हाईवे पर देर रात भूपपुर के पास हुए एक सड़क हादसे में शिलाई के युवक की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक युवक स्विफ्ट कार में सवार होकर पांवटा साहिब की तरफ से बातापुल की तरफ जा रहा था। इस दौरान भूपपुर के समीप गाड़ी के आगे अचानक एक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में चालक ने गाड़ी को बाहर की तरफ मोड़ दिया। इस दौरान गाड़ी रोड के बाहर की तरफ खड़ी हाईड्रा मशीन के टायर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी घूमकर उलटी दिशा में आ गई। हादसे में गाड़ी का चालक खिड़की से बाहर सड़क पर जा गिरा।

इसी दौरान पीछे आ रही एक अन्य कार में सवार व्यक्ति ने घायल चालक को अपनी गाड़ी में पांवटा साहिब सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां से युवक को देहरादून ले जाया जा रहा था लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक युवक की पहचान कमल निवासी भटनोल शिलाई के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पांवटा साहिब के डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।