HPBOSE : 10वीं-12वीं कक्षाओं सहित डीएलएड का पुनर्मूल्यांकन-पुनर्निरीक्षण का परिणाम घोषित #news4
December 7th, 2022 | Post by :- | 105 Views

धर्मशाला : हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने अगस्त 2022 में संचालित की 10वीं और 12वीं कक्षा की अनुपूरक परीक्षा के पुनर्मूल्यांकन व पुनर्निरीक्षण का परिणाम बुधवार को घोषित कर दिया है। प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड की सचिव डाॅ. मधु चौधरी ने बताया कि सबंधित परीक्षार्थी पुनर्मूल्यांकन व पुनर्निरीक्षण का परिणाम शिक्षा बोर्ड की वैबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए पुनर्मूल्यांकन शाखा में संपर्क कर सकते हैं।

वहीं स्कूल शिक्षा बोर्ड ने जुलाई 2022 में संचालित की गई डीएलएड भाग-1 व भाग-2 री-अपीयर परीक्षा पुनर्मूल्यांकन व पुनर्निरीक्षण का परीक्षा परिणाम बुधवार को घोषित कर दिया है। प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड सचिव ने बताया कि यह परीक्षा परिणाम शिक्षा बोर्ड की बैवसाइट पर उपलब्ध करवा दिया गया है। अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए पुनर्मूल्यांकन शाखा में संपर्क कर सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।