ऊना : तलमेहड़ा में चोरों ने घर को बनाया निशाना, लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ
April 18th, 2023 | Post by :- | 10 Views

ऊना : ऊना क्षेत्र के तहत तलमेहड़ा में लाखों रुपए की चोरी का मामला प्रकाश में आया है। प्रारंभिक तौर पर 13 लाख रुपए से अधिक की चोरी का अनुमान लगाया गया है। इसमें लाखों रुपए के गहने और नकदी शामिल है। तलमेहड़ा के तहत लालसाई गांव में चोरी की वारदात देर रात्रि सतीश कुमार व विजय कुमार के घर हुई। हालांकि पारिवारिक सदस्य घर में ही सोए हुए थे। जिन कमरों में चोरों ने सेंध लगाई, वहां कोई भी नहीं सोया था जबकि बरामदे और घर के आंगन में ही सभी सदस्य सोए हुए थे।

चोरी का पता सुबह लगा जब परिवार के सदस्यों ने अलमारियां खुली हुईं पाईं। इसकी सूचना पुलिस चौकी जोल को दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई। पुलिस ने चोरी हुए सामान की लिस्ट तैयार की है। जेवर बैंक के लॉकर की बजाय अलमारियों में ही रखे हुए थे। प्रारंभिक जांच में ऐसा लगता है कि चोरों ने पहले रैकी की होगी और उसके बाद सुनियोजित ढंग से इस वारदात को अंजाम दिया है। यह मामला इस क्षेत्र में पूरा दिन चर्चा का विषय बना रहा। काफी संख्या में लोग यहां एकत्रित हुए। चोरियों की बढ़ती घटनाओं से लोग दहशत में हैं और खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

तलमेहड़ा स्थित ध्यूंसर महादेव मंदिर के अध्यक्ष तथा कृषि सहकारी सभा के सचिव प्रवीण शर्मा ने कहा कि यह मामला काफी बड़ा है। चोरी की घटनाओं से लोग दहशत में हैं। उन्होंने एसपी से मांग की है कि इस चोर गिरोह का पर्दाफाश किया जाए। चोरी की यह सबसे बड़ी घटना है जहां लाखों रुपए के गहने व नकदी पर हाथ साफ किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।