बम्बिहा गैंग ने ली नालागढ़ गोलीकांड की जिम्मेदारी, कहा-साथी को बचाने के लिए मारी थी गोली #news4
August 31st, 2022 | Post by :- | 92 Views

बीबीएन : सोलन जिले के नालागढ़ कोर्ट कॉम्पलैक्स में हुए गोलीकांड के मामले की बम्बिहा गैंग ने जिम्मेदारी ली है कि यह गोली शूटर अजय उर्फ सन्नी लैफ्टी को मारने के लिए नहीं बल्कि अपने साथी को छुड़ाने के लिए मारी गई थी लेकिन अभी तक अधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि हत्या आरोपी को मारने की नीयत से गोली चलाई गई थी या फिर छुड़ाने के लिए चलाई गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस शक के आधार कई लोगों को पकड़कर उनसे पूछताछ कर रही है और मुख्य आरोपी भी पुलिस ने नामजद कर लिए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से जिम्मेदारी लेने वाले बम्बिहा गैंग ने तो यह भी ऐलान कर दिया है कि पुलिस ने गोली मारने वालों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। उक्त गैंग का यह भी कहना है कि पुलिस के गोली चलने की वजह से उनके साथी भागने में कामयाब हो गए। उधर, पुलिस महानिरीक्षक दक्षिणी खंड पीडी प्रसाद ने मंगलवार को कोर्ट परिसर के बाहर हुई गोलीबारी के घटनास्थल का निरीक्षण किया और पुलिस कार्रवाई की समीक्षा की गई। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए।

सोमवार को हुआ था गोलीकांड
गौर रहे कि नालागढ़ के तहत खेड़ा में करीब एक साल पहले हुई गैंगवार एवं हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी अजय उर्फ सन्नी लैफ्टी निवासी कुरुक्षेत्र हरियाणा सहित अन्य आरोपियों को पुलिस नाहन सोमवार को जेल से कड़ी सुरक्षा के साथ नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के लिए लाई थी लेकिन पुलिस टीम जैसे ही आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद कोर्ट के बाहर निकली तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर कर दिए। बदमाशों ने कई फायर किए लेकिन उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और वे फरार हो गए।

अकाली नेता सहित कई हत्याकांड में संलिप्त है आरोपी
आरोपी अजय मोहाली में यूथ अकाली नेता विक्रमजीत सिंह उर्फ मिडडूखेड़ा हत्याकांड के मामले सहित अन्य कई आपराधिक मामलों में भी संलिप्त रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की थी। पुलिस को मौके से एक कारतूस भी बरामद हुआ था। इस घटना के बाद एसी बद्दी मोहित चावला ने एसआईटी का गठन कर दिया था जोकि जांच कर रही है और मोबाइल लोकेशन व सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।