तरसूह मर्डर केस: रमन कुमार की हत्या कर घर में आराम से सो गया था आरोपित #news4
November 28th, 2022 | Post by :- | 146 Views

कांगड़ा : प्रेम प्रसंग के कारण दो युवकों के आपसी संबंधों में आई खटास इतनी बढ़ गई थी एक ने दूसरे की हत्या ही कर दी। तरसूह में रास्ते में खून व कुछ दूरी पर रमन का शव मिला था तो प्रथम दृष्टया हत्या ही लग रही थी। लेकिन जैसे जैसे पुलिस ने पड़ताल शुरू की व शक के आधार पर व काल डिटेल के आधार पर एक युवक को उठाया तो वह हत्या करने से इंकार करता रहा। लेकिन जैसे ही कुछ सख्ती हुई तो वह सारी घटना को कहने लगा। हत्या में प्रयोग में लाई गई हथियार के तौर पर लोहे की राड़ को पुलिस ने आरोपित के घर से बरामद किया है।

रात को 12 बजकर 15 मिनट पर दिया था हत्‍या को अंजाम

पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक आरोपित ऋषि कुमार ने रमन कुमार की हत्या को रात्रि 12 से 12:15 के बीच में अंजाम दिया। घटना की रात दोनों मोबाइल में काफी बहसबाजी हुई और रमन से बदला लेने के लिए ऋषि कुमार ने उसे रात को घर के बाहर बुलाया और राड़ से हमला कर दिया और उसके शव को दस फीट नीचे गिरा दिया। उसके बाद आरोपित अपने घर चला गया जहां उसने पहले लोह के एंगल को पानी से साफ किया और फिर वह खुद नहाया। इस दौरान खून से सने कपड़े भी उसने धोये और सूखने के लिए घर की छत में डाल दिये। सुबह जब गांव में शव मिलने का शोर मचा तो ऋषि कुमार घटना स्थल पर भी आया और पुलिस को देख कर वहां से अपने काम दौलतपुर चला गया। दौलतपुर के रास्ते में ऋषि कुमार ने रमन कुमार के मोबाइल को फैंक दिया और काम में पहुंच गया।

यह बोले थाना प्रभारी

कांगड़ा थाना प्रभारी विजय शर्मा ने बताया कि रमन कुमार की हत्या को लेकर इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया गया और दौलतपुर के पास रमन कुमार के मोबाइल को भी ढूंढ लिया गया है। उन्होंने बताया कि सारी घटना सामने आ चुकी है और आरोपी ने गुनाह को कबूल कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।