जनता ही नहीं हिमाचल के देवता भी हैं बीजेपी से नाराज : राजेंद्र राणा #news4
September 24th, 2022 | Post by :- | 94 Views

हमीरपुर : बेशक मौसम के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल दौरा रद्द हुआ है लेकिन अगर दौरा हो भी जाता तो भी हमेशा की तरह प्रधानमंत्री प्रदेशवासियों को नाउम्मीद ही करते। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रैस बयान में कही है। राणा सुजानपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बीजेपी कार्यकाल में यह हिमाचल में 5वां दौरा था। इससे पूर्व हुए 4 दौरों में सिर्फ बातों और वायदों का ही राग बीजेपी ने गाया व सुनाया है। राणा ने कहा कि बीजेपी से हिमाचल की जनता ही नहीं देवता भी नाराज हैं। जिस कारण से इंद्र देवता की नाराजगी का नजला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली पर गिरा है क्योंकि दैवीय लोकतंत्र भी झूठे झांसे देने वालों को पसंद नहीं करता है। यह बात पूरी तरह साफ हो चुकी है।

राणा ने कहा कि अब तक हुए प्रधानमंत्री के 4 दौरों में हिमाचल को कुछ नहीं मिला है और न इस दौरे में कुछ मिलना था। इसलिए दैवीय लोकतंत्र की दिव्य दैवीय शक्तियों ने भी अब सीधा और स्पष्ट संदेश दिया है कि जो जनता का हित नहीं कर सकता है उसे लोकतंत्र में रहने का कोई हक नहीं है। राणा ने कहा कि बिना किसी बड़े विकास के 5 बार सैंकड़ों करोड़ों का खर्चा करके प्रदेश के खजाने को कंगाल करने की जिम्मेदारी व जवाबदेही किसकी है प्रदेश की जनता यह भी जानना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर यह करोड़ों रुपया प्रदेश में आम जनता के विकास के लिए लगता तो जनता को कोई राहत मिलती लेकिन किसी बड़े विकास के बिना प्रदेश पर हजारों करोड़ों रुपए का कर्जा लादने वाली बीजेपी को अपने कर्तव्य बोध का कोई भी इल्म नहीं है न ही जनादेश का कोई खौफ है। अपनी जिम्मेदारी व जवाबदेही से भागने वाली बीजेपी का असली चेहरा इन रैलियों से उजागर हुआ है कि निजी एजैंडे पर चलती हुई बीजेपी अपने प्रचार-प्रसार के लिए तो करोड़ों रुपया होम कर सकती है लेकिन जनता के लिए उसका खजाना खाली रहता है।

राणा ने कहा कि आजादी के इतिहास के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री साबित हुए हैं जो हिमाचल में 4 बार आए लेकिन हिमाचल के लिए कोई भी बड़ी घोषणा नहीं कर पाए। प्रदेश की जनता बीजेपी के मिशन रिपीट को मिशन डिलीट में बदलने के लिए तैयार बैठी है। ऐसे में बीजेपी का दोबारा सत्तासीन होने का ख्वाब कभी भी पूरा नहीं होगा। राणा ने कहा कि देश के करोड़ों व प्रदेश के लाखों बेरोजगार सरकार के उस वायदे को भूले नहीं हैं जिस वायदे को करके बीजेपी सत्ता में आई थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।