पीएम की रैली के लिए मंडी जा रहा था पांगी का युवक, रास्ते में हो गया ये दर्दनाक हादसा #news4
September 24th, 2022 | Post by :- | 75 Views

पांगी : मंडी जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की युवा संकल्प रैली में जा रहे पांगी के एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक की पहचान शाम सिंह उर्फ बिट्टू निवासी करयूनी पांगी के रूप में हुई है। हादसा लाहौल-स्पीति के सिस्सू नामक स्थान पर पेश आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को पांगी घाटी से एचआरटीसी की 2 बसें मंडी रैली के लिए रवाना हुईं थीं, जिसमें एक बस बीच रास्ते में खराब होने के के कारण उसे वापस भेज दिया गया। वहीं उस बस के सभी यात्रियों को दूसरी बस में बिठाकर मंडी के लिए रवाना किया गया। शाम करीब 9 बजे जब यह काफिला जब सिस्सू नामक स्थान पर पहुंचा तो रात्रि भोजन के लिए बस को रुकवाया गया।

उसी दौरान शाम सिंह जब सड़क पार कर रहा था तो सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय दुकानदार ने 108 एंबुलैंस के माध्यम से युवक को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की लेकिन युवक की बीच रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस थाना केलांग में हादसे की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर युवक के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।