हमीरपुर में आवारा कुत्तों का आतंक, 3 साल की बच्ची को नोच कर मार डाला #news4
November 25th, 2022 | Post by :- | 59 Views

हमीरपुर : हमीरपुर शहर या यूं कहें कि पूरे जिला में आवारा कुत्तों ने आतंक मचा रखा है। वहीं अब ये आवारा कुत्ते खूंखार व जानलेवा बन चुके हैं। गत वीरवार रात को हमीरपुर शहर के वार्ड नंबर-8 में आवारा कुत्तों ने 3 साल की मासूम बच्ची की जान ले ली। जानकारी के अनुसार हमीर अस्पताल के साथ झुग्गी में रहने वाले नगर परिषद के सफाई कर्मी लखन पुत्र नर्थया, भगत नगर होशियारपुर (पंजाब) की 3 वर्षीय बेटी किरण गत शाम करीब साढे़ 6 बजे अपनी झुग्गी के साथ बाहर शौच करने गई थी। इसी दौरान आवारा कुत्तों ने उसे दबोच लिया और उसको 20 मीटर दूर ले गए। जहां पर कुत्तों के झुंड ने उसे बुरी तरह नोच डाला। जब बड़ी देर तक बच्ची नहीं आई तो साथ में रहने वाले प्रवासी व लखन बच्ची को ढूंढने गए। इस दौरान कुत्ते बच्ची को नोच रहे थे। बड़ी मुश्किल से प्रवासियों ने बच्ची को कुत्तों से छुड़ाया और मेडिकल कॉलेज हमीरपुर ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

बच्ची को कुत्तों द्वारा नोचे जाने की खबर शहर में आग की तरह फैल गई है और अब लोग अपने बच्चों की सुरक्षा के प्रति चिंतित हैं। वहीं नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष मनोज मिन्हास ने बताया कि उक्त घटना बहुत ही दुखद है उन्होंने बताया कि पुलिस ने बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने प्रशासन से मांग कि है कि आवारा कुत्तों को मारने के निर्देश दिए जाएं ताकि लोग सुरक्षित रह सकें। वहीं पीड़ित परिवार को भी जल्द मुआवजा प्रदान किया जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।