युवक ने महिला के साथ की अश्लील हरकत और कपड़े फाड़े, पकड़ने गई पुलिस टीम पर भी किया हमला
August 28th, 2023 | Post by :- | 22 Views

बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के थाना घुमारवीं के तहत आने वाले गांव में युवक ने एक महिला के साथ न केवल अश्लील हरकतें की बल्कि महिला के कपड़े भी फाड़ दिए। इतना ही नहीं आरोपित ने महिला को छुड़ाने के लिए आई उसकी चाची और सास के साथ भी गाली-गलौज व मारपीट की। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपित के भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 354ए व 354बी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

महिला ने पुलिस को ये बताया

पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि वह आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका के पद पर कार्यरत है। आरोपित ने आंगनवाड़ी केंद्र का एक वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया। इसमें यह दिखाने का प्रयास किया गया कि आंगनवाड़ी में सफाई व्यवस्था नहीं है। महिला का आरोप है कि जब उसने इस बारे में एक महिला से बात की तो आरोपित वहां अर्धनग्न अवस्था मे आया और अश्लील हरकतें करने लग गया। आरोपित ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए तथा उसकी और उसकी बेटी की इज्जत लूटने की धमकी भी दी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

डीएसपी घुमारवीं चंद्रकांत सिंह ने इस मामले को लेकर बताया कि आरोपित के विरुद्ध बलात्कार, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि छेड़छाड़ के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम के साथ भी हाथापाई की गई। आरोपित व्यक्ति का नाम प्रवीण कुमार निवासी अमरसिंह पुरा बताया जा रहा है।

पुलिस की फाड़ी वर्दी

इस मामले में पुलिस टीम उसे गत रविवार को गिरफ्तार करने के लिए जोल प्लाखीं गई थी, लेकिन आरोपित ने पहले पुलिस से बचने के लिए कमरे की कुंडी पकड़ ली और बाद में पुलिस कर्मी की वर्दी फाड़ दी और हाथापाई करके भागने लगा। पुलिस ने आरोपित को कुछ दूरी पर स्थानीय पंचायत उपप्रधान के साथ पकड़ने का प्रयास किया और इस बीच हुई हाथापाई में उपप्रधान खेत में गिर गया। आरोपित ने पुलिसकर्मी के मुंह पर प्रहार किया और इससे उसे चोट लगी। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपित को काबू कर थाने पहुंचाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।