लुहणू मैदान में अग्निवीर भर्ती रैली, मेडिकल टेस्ट में 1300 में से सिर्फ 600 ही पास #
September 6th, 2023 | Post by :- | 19 Views

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के लुहणू मैदान में चल रही अग्निवीर सैन्य भर्ती रैली के चौथे दिन भी युवाओं में खासा जोश नजर आया। बुधवार को हमीरपुर के बमसन, टौणी देवी, ऊना, हरोली, घनाड़ी के करीब 600 युवाओं ने दौड़ लगाई। चार दिनों की बात करें तो रैली में करीब 1300 युवा शारीरिक परीक्षण पास करने में सफल रहे। हालांकि, इनमें से 600 युवा ही मेडिकल टेस्ट में पास हुए। बाकी 700 युवाओं का मेडिकल टेस्ट रिव्यू के लिए भेजा गया है।

वीरवार से अब सामान्य ड्यूटी के अलावा अन्य श्रेणी के लिए युवाओं का चयन किया जाएगा। इसमें आईटीआई कोर्स सहित अन्य तकनीकी कोर्स करने वाले युवाओं को भर्ती होने का सुनहरा अवसर मिलेगा। उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक ने मैदान में भर्ती प्रक्रिया की जानकारी ली। उन्होंने रैली के दौरान स्थानीय स्तर पर विभिन्न विभागों की ओर से प्रदान की जा रही सुविधाओं की भी जांच की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।