Arvind Kejriwal Road Show: सोलन में केजरीवाल की तरफ फेंके पर्चे, कार्यकर्ताओं ने कर दी पिटाई #news4
November 3rd, 2022 | Post by :- | 80 Views

साेलन : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए सोलन पहुंचे अरविंद केजरीवाल के रोड शो में खूब हंगामा हुआ। बताया जा रहा यहां पंजाब से कुछ शिक्षक आम आदमी पार्टी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे, जिनके साथ मारपीट हुई है। पंजाब से आए ये लोग आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। आम आदमी पार्टी सोलन के कार्यकर्ता उनके साथ उलझ गए व दोनों पक्ष में मारपीट हुई।

केजरीवाल की तरफ पर्चे फेंकने पर कार्यकर्ताओं ने कर दी पिटाई

केजरीवाल की तरफ पर्चे फेंकने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों की पिटाई कर दी। पुलिस ने बीच-बचाव करके कुछ लोगों को बचाया। यह पूरा हंगामा अरविंद केजरीवाल के भाषण के दौरान हुआ।

केजरीवाल बोले, भाजपा और कांग्रेस के गुंडे

अरविंद केजरीवाल ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि यह आम आदमी पार्टी नहीं भाजपा और कांग्रेस के गुंडे हैं, जिन्‍होंने यह हंगामा किया है। केजरीवाल ने कहा गुंडागर्दी के लिए आम आदमी पार्टी में कोई स्‍थान नहीं है।

हंगामे के कारण पांच मिनट में ही निपटा दिया भाषण

रोड शो में हंगामा होता देख अरविंद केजरीवाल ने अपना भाषण मात्र 5 मिनट में ही निपटा दिया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये अध्यापक नहीं है। पंजाब से आए हुए गुंडे हैं, जो यहां पर हंगामा कर रहे हैं। उन्होंने कहा यदि गुंडागर्दी करनी है तो भाजपा व कांग्रेस में चले जाएं।

पंजाब के ईटीटी अध्‍यापक बांट रहे थे पर्चे

पंजाब से ईटीटी अध्‍यापक संघ के सदस्‍य रोड शो के बीच पर्चे बांट रहे थे। पर्चे में लिखा है कि पंजाब में ईटीटी अध्‍यापकों के साथ किए वादे से मुकर गई है। 4500 शिक्षकों की भर्ती में चुने गए थे, लेकिन बिना किसी वजह के उनका वेतन आधा कर दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।