पूरे पांच साल काम करने का मिले मौका, दो साल कोरोना ने बर्बाद किए : जयराम ठाकुर #news4
November 9th, 2022 | Post by :- | 83 Views

नाहन : एक कार्यकाल तो ऐसा होना चाहिए, जिसमें पूरे पांच साल काम करने का मौका हमें भी मिले। क्योंकि इन पांच सालों में दो साल कोरोनाकाल में ही बीत गए। हमें काम करने का मौका केवल तीन साल ही मिला। इन तीन सालों मे पच्छाद विधानसभा क्षेत्र सहित हिमाचल में विभिन्न विकास कार्य किए गए, जिनके दम पर हम जनता से भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के नारग में भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक रीना कश्यप के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

35 मिनट के भाषण में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस ने एक महिला को अध्यक्ष बनाया है। उनकी स्पोर्ट के लिए चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाए। कांग्रेस की दो स्पोर्ट तो भाजपा ने तोड़ दी। आप समझ सकते हैं कि अब दो स्पोर्ट के सहारे कांग्रेस कितनी मजबूत होगी। जब पूरे देश से कांग्रेस समाप्त हो चुकी है। हिमाचल में भी हम कांग्रेस को नहीं आने देगे।

रीना कश्यप को विधानसभा भेजें, बचे काम भी पूर होंगे

इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के लिए किए गए अनेक विकास कार्य गिनवाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2019 के उपचुनाव में पच्छाद क्षेत्र की जनता से जो वादे किए थे, वह हमने पूरे किए है। हमारी बात पत्थर की लकीर होती है। एक बार फिर पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से रीना कश्यप को विधानसभा में भेजें। क्षेत्र के जो काम शेष कर रहे हैं, अगले पांच सालों में पूरे किए जाएंगे।

सीएम ने विक्रमादित्य पर भी किया कटाक्ष

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य सिंह का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस के एक नेता जो बड़े नेता बन रहे हैं, कहते हैं कि हिमाचल में सरकार रिपीट तो राजा साहब भी नहीं कर पाए, जयराम किस खेत की मूली है। तो मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ काम बड़े लोग नहीं कर पाते हैं, उसे छोटे लोग ही कर पाते हैं। एक बार फिर छोटे लोग जनता को रिवाज बदल कर संदेश देंगे। इस क्षेत्र से लंबे समय तक कांग्रेस के मुसाफिर सेवाएं देते रहे, जिन्हें अब कांग्रेस ने विदाई दी है। इस त्रिकोणीय मुकाबले में भाजपा की रीना कश्यप को जीताकर विधानसभा भेजना है। देश को लंबे समय के बाद मजबूत नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में मिला है। जो कि अभी और दशकों तक आगे चलता रहेगा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के विभिन्न कार्यों को भी गिनाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।