प्रशिक्षित स्नातक मैडीकल एवं नॉन मैडीकल पदों के लिए काऊंसलिंग 22 और 23 को #
September 18th, 2023 | Post by :- | 7 Views

केलांग : प्रशिक्षित स्नातक मैडीकल एवं नॉन मैडीकल पदों के लिए भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के सामान्य वर्ग, अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति एवं ओ.बी.सी., डब्ल्यू.ई.एक्स.एम. के अध्यापक पात्रता परीक्षा में उत्तीर्ण हुए अभ्यर्थियों को अनुबंध आधार पर पदों को भरने के लिए उप शिक्षा निदेशक उच्चतर केलांग में 22 सितम्बर को, इसके अतिरिक्त भाषा अध्यापक एवं शारीरिक शिक्षकों के पदों को भरने के लिए 23 सितम्बर को काऊंसलिंग का निर्णय लिया गया है। यह जानकारी उपनिदेशक उच्चतर शिक्षा सुरेश विद्यार्थी ने प्रैस विज्ञप्ति जारी करते हुए दी। उन्होंने बताया कि जिला लाहौल-स्पीति के केलांग, उदयपुर खंड के पात्र अभ्यर्थी उप शिक्षा निदेशक कार्यालय केलांग में काऊंसलिंग में भाग ले सकते हैं।

प्रार्थी अपना पूर्ण बायोडाटा, अपने स्थायी पता तथा शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्रों की सत्यापित प्रतियों एवं प्रमाण पत्रों की मूल प्रति एवं प्रमाण पत्र अनुबंध-ए के तहत भूतपूर्व जिनके आश्रित हैं, सक्षम अधिकारी पटवारी तहसीलदार से प्रमाण पत्र, जिसमें अमुक भूतपूर्व सैनिक ने किसी भी सरकारी गैर-सरकारी बैंक आदि संस्था में नौकरी न की हो। अनुबंध बी भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों पत्नी, पुत्र एवं पुत्री कभी सरकारी एवं गैर-सरकारी क्षेत्र में कार्यरत न हों। उन्होंने बताया कि अनुबंध ए, बी अधोहस्ताक्षरी कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।