I.N.D.I.A गठबंधन की भोपाल रैली कैंसिल, शिवराज का तंज, सनातन का अपमान करने वालों के खिलाफ जनता का आक्रोश #
September 16th, 2023 | Post by :- | 8 Views
भोपाल। I.N.D.I.A गठबंधन की  अक्टूबर के पहले हफ्ते में भोपाल में होने वाली रैली कैंसिल कर दी गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने विपक्षी गठबंधन की भोपाल में होने वाली रैली के रद्द होने की जानकारी दी। मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि भोपाल में होने वाली  रैली कैंसिल हो  गई है। पिछले दिनों दिल्ली में विपक्षी गठबंधन इंडिया की समन्वय समिति की बैठक में भोपाल में  रैली करने का फैसला किया गया था।

विपक्षी गठबंधन की भोपाल रैली कैंसिल होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि सनातन धर्म का अपमान करोगे। यह सनातन का अपमान मध्य प्रदेश की जनता सहन नहीं कर सकती हजारों- हजार साल पुरानी हमारी संस्कृति है, हमारे जीवन मूल्य हैं, हमारी परंपराएं हैं, हमारे महापुरुष सभी का अपमान करोगे। ये समझ ले कि उन्होंने हमारी आस्था पर चोट की है और आस्था पर यह हमला किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मध्य प्रदेश की जनता के मन में रोष है, तकलीफ है इनको दर था कि वह रोस कहीं प्रकट न हो जाए इसलिए  गठबंधन की रैली ही कैंसल कर दी। जनता का आक्रोश इस गठबंधन और कांग्रेस के खिलाफ है और वह आक्रोश तो प्रकट होगा, जनता छोड़ेगी नहीं।

सीएम शिवराज ने कहा कि उनके लीडरशिप में कहीं दम ही नहीं है। भारतीय जनता पार्टी जहां भी चुनाव होते हैं हम सभी कार्यकर्ता काम में लगते हैं मैं भी उत्तर प्रदेश गया, गुजरात गया, जहां-जहां चुनाव हुए हम लोग वहां गए। यह भारतीय जनता पार्टी के परंपरा है इनके तो नेताओं में ही एकता नहीं है। ये बाहर से क्या बुलाएंगे घरवाले ही आपस में लड़ रहे हैं। कांग्रेस में लट्ठम-लट्ठा मचा हुआ है। किसका फोटो लगे किसका ना लगे इस चक्कर में घर वाले ही प्रचार नहीं कर रहे तो बाहर वाले क्या बुलाएंगे। भारतीय जनता पार्टी है जो एकजुट है हमारे प्रधानमंत्री जी आ रहे हैं, हमारे गृहमंत्री जी आ रहे हैं, राष्ट्रीय अध्यक्ष जी आ रहे हैं, सारे देश के हमारे नेता आ रहे हैं। हम सब एकजुट हैं और एक बड़े लक्ष्य के लिए कम कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।