धर्मशाला में पर्यटक की झरने के पास नहाते समय डूबने से मौत, जालंधर का रहने वाला था मृतक #
September 17th, 2023 | Post by :- | 16 Views

धर्मशाला : पंजाब का एक 32 वर्षीय पर्यटक यहां भागसू नाग झरने के पास एक नहर में नहाते समय डूब गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना शनिवार की है, जब पवन कुमार झरने के पास नहाते समय तेज धारा में बह गया।

कांगड़ा एएसपी बीर बहादुर ने कहा कि मैक्लोडगंज पुलिस को शनिवार शाम को अमित कुमार नामक व्यक्ति से घटना की जानकारी मिली, जिसने बताया कि वह और उसके चार दोस्त भागसू नाग झरने के पास नहर में नहा रहे थे, तभी अचानक पानी का स्तर बढ़ गया और उसका दोस्त पवन दूर बह गया।

एसडीआरएफ ने चलाया तलाशी अभियान

वीर बहादुर ने कहा कि पुलिस राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की एक टीम के साथ मौके पर पहुंची और पवन की तलाश शुरू की। पुलिस ने बताया कि पवन पंजाब के जालंधर का रहने वाला था।

एएसपी ने कहा कि पवन का शव घटना स्थल से लगभग 100 मीटर नीचे बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।