निगुलसरी के पास अवरुद्ध हाईवे दस दिन बाद बहाल, लोगों ने ली राहत की सांस #
September 17th, 2023 | Post by :- | 15 Views

निगुलसरी के पास अवरुद्ध नेशनल हाईवे पांच आज करीब 12:30 बजे बहाल हो गया है। दस दिन बाद एनएच बहाल होने से शिमला से किन्नौर और किन्नौर से शिमला की ओर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह शुरू होने से लोगों ने राहत की सांस ली है। अब जिले के सैकड़ों बागवानों और किसानों को अपनी नगदी फसल और सेब मंडियों में पहुंचाने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी।

एनएच बहाल न होने से बागवानों ने सेब का तुड़ान रोक दिया था। अब बागवान सेब को मंडियों में पहुंचा सकते हैं। एनएच को खोलने क लिए राजस्व एवं बागवानी मंत्री जगत सिहं नेगी पिछले दस दिनों से निगलुसरी में ही डटे रहे। वे सभी अधिकारियों और मजदूरों को दिशा निर्देश देते रहे।

100 मीटर के लगभग चट्टान को काटने के बाद एनएच पांच बहाल हुआ। इसके अलावा स्थानीय पंचायतों और महिला मंडलों ने भी एक सप्ताह से  सड़क निर्माण में लगे कर्मचारियों के खाने पीने की पूरी व्यवस्था की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।