ऊना में 2 गुटों के बीच खूनी संघर्ष, आर्म्ज एक्ट सहित क्रॉस एफआईआर दर्ज #
September 17th, 2023 | Post by :- | 16 Views

ऊना : ऊना-नंगल रोड पर डीएवी स्कूल के समीप 2 गुटों में खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें काफी युवक घायल हुए हैं। आरोप है कि इस मारपीट में तेजधार हथियारों का जमकर प्रयोग हुआ। घायल युवकों को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया और यहां भी दोनों पक्षों के काफी संख्या में युवा जमा हो गए और आपस में भिड़ गए, जिसके चलते अस्पताल में माहौल भी तनावपूर्ण हो गया। पुलिस ने इस संबंध में दोनों पक्षों की शिकायत पर आर्म्ज एक्ट सहित क्रॉस एफआईआर दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने अक्षय निवासी अप्पर अरनियाला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 341, 323, 34 व 25-54-59 आर्मस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत दर्ज करवाते हुए अक्षय ने कहा कि वह अपने चचेरे भाई हरदीप सिंह के साथ डीएवी स्कूल ऊना से पैदल जा रहा था। अभी वे कुछ ही दूर पहुंचे थे कि तभी आरोपी अनुज, वंश, राहुल, तथा सुमित के साथ कार में आए तथा उनका रास्ता रोककर हरदीप पर हथियार से हमला कर दिया। जब वह हरदीप का बचाव करने लगा तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की। इसमें उसे चोटें आई हैं।

वहीं अप्पर अरनियाला निवासी वंश की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी धारा 341, 323, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत दर्ज करवाते हुए वंश ने आरोप लगाया कि यह अनुज की कार में राहुल के साथ अपने दोस्त परविंदर को लेने डीएवी स्कूल ऊना के पास पहुंचा था और जैसे ही परविंदर को लेकर घर वापस जा रहा था तो जिया ने अपनी मोटरसाइकिल कार के आगे लगाकर उसका रास्ता रोक दिया तथा उसके दोस्त राहुल को हॉकी से चोट पहुंचा दी। जब वह राहुल का बचाव करने लगा तो जिया, उसके दोस्त अक्षय, राहुल तथा अभिषेक ने भी उनके साथ मारपीट की। इससे उन दोनों को चोटें आई हैं। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज किया है और आरोपों की सत्यता की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।