धोनी ने खेल दिवस पर अमेरिका में केदार जाधव के साथ गोल्फ खेला
August 30th, 2019 | Post by :- | 182 Views

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूरी बना रखी है। उन्होंने वनडे के सबसे बड़े टूर्नामेंट के बाद क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया था। वे वेस्टइंडीज के दौरे पर सीमित ओवरों में नहीं खेले थे। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सितंबर में होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भी टीम में नहीं चुना गया। धोनी फिलहाल अमेरिका में छुट्टी मना रहे हैं। इस दौरान खेल दिवस (29 अगस्त) पर वे केदार जाधव के साथ गोल्फ खेलते दिखाई दिए।

केदार जाधव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की। इसमें धोनी अपने नए कमांडो लुक में सिर पर पटका बांधें नजर आए। वहीं, जाधव नेवी ब्लू कैप में दिखाई दिए। धोनी पहले भी कमांडो लुक में दिखाई दे चुके हैं। जाधव ने लिखा, ‘आप सभी को राष्ट्रीय खेल दिवस की शुभकामनाएं। ध्यानचंद जी को याद कर रहे हैं, हॉकी के जादूगर।’

धोनी क्रिकेट से ब्रेक लेकर 30 जुलाई से 15 अगस्त तक सेना के कैम्प में थे
क्रिकेट से ब्रेक लेकर लेफ्टिनेंट कर्नल (मानद उपाधि) धोनी ने 30 जुलाई से 15 अगस्त तक दक्षिण कश्मीर में ट्रेनिंग में हिस्सा लिया। उन्हें इंडियन टेरिटोरियल आर्मी ने 2011 में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक दी थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।