शादी समारोह में भाग लेने जा रहे 2 भाइयों के साथ दर्दनाक हादसा, एक की मौत #news4
December 4th, 2022 | Post by :- | 198 Views

डाडासीबा : पुलिस चौकी डाडासीबा के नंगल चौक में बीती रात एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बड़े भाई की मौत हो गई जबकि छोटा भाई जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। घटना देर रात की है। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सरड़ डोगरी के गांव मांगली से 2 सगे भाई 18 वर्षीय विशाल और 17 वर्षीय साहिल शादी समारोह में भाग लेने डाडासीबा जा रहे थे। जब वे नंगल चौक के पास पहुंचे तो अचानक स्कूटी स्किड होने से दोनों भाई नीचे गिर गए। किसी राहगीर ने इस दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद 108 एंबुलैंस की सहायता से घायलों को सिविल अस्पताल डाडासीबा पहुंचाया गया, यहां से उन्हें चिकत्सकों ने टांडा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया।

सुबह दोनों भाइयों की गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। इस दौरान देहरा के पास विशाल ने दम तोड़ दिया। सिविल अस्पताल देहरा में जांच के बाद उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसके शव को देहरा के शवगृह में रखा गया है, जिसे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा जबकि साहिल को पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया। दोनों भाइयों के पिता की 3 साल पहले मौत हो चुकी है। परिवार में इन दोनों की मां ही है। चौकी प्रभारी डाडासीबा सुरजीत कुमार ने उक्त हादसे की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।