सिरमौर के चमेंजी में डबल मर्डर, तेजधार हथियार से मां-बेटे की हत्या #news4
October 21st, 2022 | Post by :- | 94 Views

नाहन : जिला सिरमौर के पच्छाद उपमंडल की चमेंजी पंचायत में वीरवार देर रात को किसी ने यहां पर मां-बेटे की हत्या कर दी। पुलिस को मामले की जानकारी ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह दी। इसके बाद पुलिस थाना सराहां पच्छाद से टीम मौके पर पहुंची। उसके कुछ समय बाद डीएसपी राजगढ़ भी मौके पर पहुंच गए। मामले की नजाकत को समझते हुए जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे, मगर देर रात को हुए इस डबल मर्डर में चार बजे तक सिरमौर पुलिस मीडिया को कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं करवा पाई।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, चमेंजी पंचायत में 30 वर्षीय उर्मिला तथा नौ वर्षीय सक्षम की किसी ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी। हत्या किसने की, देर रात को कब हुई तथा हत्या में कौन शामिल हैं, यह एक पहेली बना हुआ है। उर्मिल का पति मजदूरी करता है, जो कि वीरवार रात को घर नहीं आया था। नारग के समीप जहां पर काम करने जाता है,वहीं पर रुक गया था।

क्या कहते हैं प्रधान

चमेंजी पंचायत के प्रधान शिशुपाल ने दो हत्याओं की पुष्टि करते हुए बताया कि देर रात को उर्मिला तथा सक्षम की किसी ने हत्या कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।