बद्दी में ड्रग विभाग की बड़ी कार्रवाई, वाहन व गोदाम से पकड़ा नकली दवाइयों का जखीरा #news4
November 22nd, 2022 | Post by :- | 55 Views

नालागढ़ : बद्दी ड्रग विभाग ने मंगलवार को नकली दवाइयों का जखीरा पकड़ने में सफलता हासिल की है। विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर ये करवाई की है। विभाग को सूचना मिली थी की बद्दी की नामी दवा कंपनियों की नकली दवाइयां अवैध रूप से बनाई जा रही हैं, जिसके बाद ड्रग इंस्पैक्टर की टीम ने बद्दी बैरियर से निकल रही एक क्रेटा कार की तलाशी ली, जिसमें ड्रग विभाग को 8 डिब्बे बरामद हुए। इनमें बद्दी के नामी उद्योगों की नकली दवाइयां बरामद हुईं।

विभाग ने सूचना के आधार पर एक गोदाम में भी छापेमारी की, जहां हजारों की तादाद में नामी कंपनियों की नकली दवाइयां ओर रॉ मैटीरियल बरामद हुआ है। ड्रग कंट्रोलर नवनीत मरवाहा ने बताया कि उनकी टीम ने बद्दी बैरियर पर एक गाड़ी से नकली दवाइयां बरामद की हैं, जिसके बाद टीम द्वारा एक गोदाम में भी छापेमारी की गई है, साथ ही उस फैक्टरी में भी जांच की जा रही है जहां ये दवाइयां बनाई जा रही थीं वहा भी छापेमारी की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।