पार्वती घाटी में चौपाल के युवक की हत्या मामले के 2 आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार #news4
December 1st, 2022 | Post by :- | 152 Views

कसोल : पार्वती घाटी के टाहुक के पास बुहचु में हुए चौपाल के युवक की हत्या मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को हरियाणा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वारदात के शिकार युवक का शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। शराब पीने के बाद हुई कहासुनी के उपरांत आरोपियों ने विशाल के सिर पर पत्थर से हमला करके उसे मौत के घाट उतारा और बाद में झाड़ियों के बीच गड्ढे में पत्थरों से उसकी लाश को दबा लिया। इसके बाद आरोपी नेपाली देवेंद्र छंटयाल और सत्य प्रकाश पुनमगर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने विशाल और दल बहादुर के साथ बुहचु में शराब पी। इसके बाद इनका झगड़ा हो गया। इन दोनों ने मारपीट के दौरान दल बहादुर को सड़क से नीचे गिरा दिया और विशाल की हत्या करके लाश गड्ढे में दबा दी। दूसरे दिन जब दल बहादुर विशाल को ढूंढते हुए इनके कमरे के पास आया तो आरोपी देवेंद्र और उसकी पत्नी डर गए। रात को ही देवेंद्र व उसकी पत्नी बच्ची सहित पैदल मणिकर्ण आए। मणिकर्ण से टैक्सी में भुंतर पहुंचे। भुंतर से अन्य किराए की गाड़ी में खरड़ पहुंचे। खरड़ से अन्य गाड़ी में दिल्ली जा रहे थे।

हरियाणा पुलिस ने आरोपियों को कुरुक्षेत्र से काबू किया है। कुल्लू पुलिस ने आरोपियों के फोटो सभी थाना व चौकियों और अन्य प्रांतों की पुलिस को भेजे थे। आरोपी देवेंद्र और सत्य प्रकाश को पुलिस कुल्लू लेकर आई है। राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में तैनात निरीक्षक सुनील कुमार ने भी मामले में कुल्लू पुलिस की मदद की। एसएसपी गुरदेव शर्मा ने कहा कि आरोपियों से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। मौके पर खून से सना पत्थर मिला है। अन्य साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।