सास-ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर बहू ने उठा लिया ये खौफनाक कदम #news4
November 20th, 2022 | Post by :- | 112 Views

चम्बा : चुराह क्षेत्र के थल्ली में सास-ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर एक 24 वर्षीय महिला ने जहर खाकर इहलीला खत्म कर ली। पुलिस ने मैडीकल कालेज चम्बा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंपकर दिया। सास-ससुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकद्दमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मृतक महिला की पहचान ढालो (24) पत्नी देश राज गांव सरेला थल्ली तहसील चुराह के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में मृतका के पति देशराज ने बताया कि वह अपनी पत्नी व 4 साल की बेटी के साथ अलग रहता था लेकिन फिर भी उसकी पत्नी को उसके माता-पिता द्वारा प्रताड़ित किया जाता था, जिसके बारे में ढालो ने कई बार शिकायत की लेकिन हर बार आपसी समझौते के बाद मामला रफा-दफा करवा दिया जाता था।

शनिवार दोपहर को भी उसकी पत्नी के साथ कुछ कहासुनी हो गई, जिसके बाद उसने तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला को उपचार के लिए तीसा अस्पताल ले आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल काॅलेज चम्बा रैफर कर दिया गया, वहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। रविवार दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। उधर, डीएसपी चम्बा अजय ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। महिला की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।