HPU Recruitment: विवि में 226 पदों पर भर्ती, करें ऑनलाइन आवेदन #news4
June 22nd, 2022 | Post by :- | 104 Views

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय ने शिक्षकों के रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए है। निदेशक, उप निदेशक, सहायक निदेशक, प्रधानाचार्य, प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, और अस्सिटेंट प्रोफेसर के विभिन्न विभागों के 226 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए है। विज्ञापित किए गए पदों से संबंधित विस्तृत जानकारी और पात्रता शर्तें विश्वविद्यालय के भर्ती पोर्टल पर उपलब्ध हैं।

विवि के कुलसचिव की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार इन सभी पदों के लिए आवेदन करने के लिए  29 जून को विवि का भर्ती पोर्टल www.recruitment.hpushimla.in खुलेगा। पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया 19 जुलाई तक जारी रखी जाएगी। इसके बाद भर्ती पोर्टल को बंद कर दिया जाएगा।

एचपीयू ने जारी की चपरासी पद की संभावित मेरिट लिस्ट
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय ने वर्ष 2020 में विज्ञापित और 2022 में पुर्नविज्ञापित किए गए चपरासी के पदों के लिए आवेदन करने वालों अभ्यर्थियों की श्रेणीवार संभावित मेरिट लिस्ट विवि के भर्ती पोर्टल पर अपलोड कर दी है। विवि के कुलसचिव बलवान चंद ने इस संदर्भ में जारी प्रेस बयान में कहा कि इस संभावित मेरिट के अंतिम रूप दिए जाने से पूर्व पद के लिए तय न्यूनतम योग्यता से अधिक योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी 23 से 25 जून को शाम पांच बजे तक सहायक कुलसचिव भर्ती शाखा के कार्यालय में मेरिट संबंधित दावा प्रमाण के साथ कर सकते हैं। इसके बाद कोई भी दावे स्वीकार्य नहीं होंगे, मेरिट लिस्ट को अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।