सिरमौर में आज भाजपा के इन तीन स्टार प्रचारकों ने कांग्रेस पर साधा निशाना #news4
October 30th, 2022 | Post by :- | 70 Views

नाहन : जिला सिरमौर के 5 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा के तीन स्टार प्रचारकों ने जनसभाओं को संबोधित किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के नैनाटिक्कर में भाजपा प्रत्याशी रीना कश्यप के लिए जनसभा को संबोधित किया। उसके बाद पुष्कर सिंह धामी पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के भगानी पहुंचे, जहां पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी के लिए  जनता से वोट मांगे। केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव ने श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के नौहराधार में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नारायण सिंह के लिए प्रचार किया।

भूपेंद्र यादव ने की दो जनसभाएं

उसके बाद केंद्रीय श्रम और रोजगार, पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव शिलाई विधानसभा क्षेत्र के रोनहाट पहुंचे। यहां पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी बलदेव सिंह तोमर के लिए जनता को संबोधित करते हुए समर्थन मांगा। दोपहर दो बजे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल नाहन विधानसभा क्षेत्र के धौलाकुआं में पहुंचे जहां पर भाजपा विधायक एवं प्रत्याशी डा. राजीव बिंदल के लिए समर्थन मांगा। मनोहर लाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि डा. राजीव बिंदल नाहन विधानसभा क्षेत्र से हैट्रिक बनाएंगे। वह इस बार छक्का भी लगाएंगे क्योंकि तीन बार सोलन के विधायक रह चुके हैं। हरियाणा के लोगों की हिमाचल के चुनाव में अहम भूमिका रहती है। हरियाणा के चुनाव में हिमाचल के भाजपा कार्यकर्ता अहम योगदान देते हैं। हरियाणा की सीमा के साथ लगते लोहगढ़, आदिबद्री, मात्रर, कालाअंब व नाहन का हरियाणा से पुराना गहरा संबंध है।

साइकिल पर श्रीरेणुकाजी आता था : मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि वह साइकिल पर सवार होकर श्रीरेणुकाजी आया करते थे। धूमल व जयराम की सरकार में हरियाणा सरकार ने कई प्रोजेक्टों पर साथ काम किया है। कुछ प्रोजेक्ट चल रहे हैं, जिसमें आदि बद्री डैम, श्रीरेणुकाजी डैम व सड़कों पर काम चल रहा है। मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कांग्रेस में 3 सी बड़े प्रसिद्ध है, करप्शन, क्राइम व कास्टीज्म कांग्रेस पार्टी देश को बांटती है। भाजपा 5 एस के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं। इसमें शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वावलंबन, सुशासन व स्वाभिमान है। देश को आगे बढ़ाने के लिए डबल इंजन की सरकार को साथ चलते हुए हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार लानी है। इसके लिए नाहन क्षेत्र की जनता को एक बार फिर से डा. राजीव बिंदल को विधायक बनाना होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।