कंगना की पोस्ट से प्रदेश में गर्माया सियासी माहौल, जानिए क्या बोले CM के प्रधान मीडिया सलाहकार #
October 6th, 2023 | Post by :- | 3 Views

शिमला : हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की फेसबुक पोस्ट के बाद प्रदेश में सियासी माहौल गर्मा गया है। दरअसल कंगना रणौत ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 5 लाख दिए मगर साथ ही आपदा राहत कोष पोर्टल के काम न करने पर सरकार पर तंज कसा और इसे शर्मनाक बताया। इस पर अब मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रदेश को बाहर से भी आई करोड़ों की मदद, नहीं मिली कोई शिकायत
नरेश चौहान ने अप्रत्यक्ष रूप से कंगना रणौत को जवाब देते हुए कहा कि जब से राहत कोष की स्थापना हुई है, इसमें लोगों ने बढ़-चढ़ कर दान दिया। उन्होंने कहा कि आंकड़ा 200 करोड़ के ऊपर जा चुका है और छोटे बच्चों ने अपनी गुल्लक से भी पैसे दिए हैं। दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री ने भी करोड़ों की मदद दी तो वहीं आमिर खान जैसे अभिनेता ने भी सहायता दी और अपनी पहचान भी गोपनीय रखी मगर इस तरह की कोई शिकायत देखने को नहीं मिली। उन्होंने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी ने अपने-अपने भाव से आपदा राहत कोष में अंशदान दिया है लिहाजा कौन किस भावना से दे रहा है इस पर कुछ भी कहना उचित नहीं। जो कोई भी मदद दे रहा है उन सब का सरकार आभार जताती है।

कंपनियों से संपर्क में सरकार, जरूरी हुआ तो करेंगे नैगोसिएशन 
वहीं वाटर सैस को लेकर कंपनियों को भेजे गए नोटिस पर नरेश चौहान ने कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में आई तो सरकार का खजाना खाली था, ऐसे में सरकार की प्रतिबद्धता प्रदेश सरकार के स्रोत बढ़ाने में है। इसी कड़ी में वाटर सैस लगाया गया। उन्होंने कहा कि सरकार निजी कंपनियों के साथ लगातार संपर्क में है और बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि जरूरत हुई तो वाटर सैस पर लगाई गई दरों पर सरकार कंपनियों के साथ नैगोसिएशन भी कर सकती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।