2 देसी कट्टे, पिस्टल, 4 रौंद व नशे की खेप सहित पठानकोट के 3 युवक गिरफ्तार #
October 5th, 2023 | Post by :- | 7 Views

इंदौरा : जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के तहत डमटाल पुलिस की टीम को एक्साइज बैरियर चक्की पुल भदरोया में लगाए गए नाके के दौरान एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने पंजाब निवासी 3 युवकों के कब्जे से हथियार, रौंद व नशे की खेप बरामद की है।

थाना डमटाल के प्रभारी कल्याण सिंह ने बताया कि वह अपनी टीम को साथ लेकर चक्की पुल एक्साइज बैरियर के पास नाका लगाकर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान पठानकोट की ओर से एक स्विफ्ट कार (पीबी 06बीबी-3676) आई, जिसमें 3 लोग सवार थे। पुलिस टीम ने जब कार को जांच हेतु रोका तो गाड़ी में सवार तीनों लोग पुलिस को देखकर घबरा गए। पुलिस को उनकी हरकतों पर शक हुआ, जिस पर कार की तलाशी ली गई। इस दौरान कार से 187.70 ग्राम अफीम बरामद हुई।

वहीं कार सवारों की तलाशी लेने पर उनसे 2 देसी कट्टे, एक पिस्टल व 4 रौंद बरामद हुए। आरोपियों की पहचान राहुल पुत्र नरेंद्र पाल, दीपक मल्होत्रा पुत्र प्रेम नाथ व शुलभ अभिनंदन पुत्र कालिदास निवासी पठानकोट पंजाब के रूप में हुई है। थाना प्रभारी डमटाल ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट की धारा 18 व इंडियन आर्म्स एक्ट 25-25-59 के तहत थाना डमटाल में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।