मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक की मौत, एक घायल #news4
June 20th, 2022 | Post by :- | 118 Views

केलांग : जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति के पर्यटन स्थल सरचू में मोटरसाइकिल के स्किड होने से एक पर्यटक की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया है। मोटरसाइकिल में 2 पर्यटक सवार थे। मृतक पर्यटक की पहचान मोहम्मद शुयाब (31) पुत्र बुनियाद हुसैन निवासी 334, मोहल्ला पाटिया सीतापुर यू.पी. के रूप में हुई है, जबकि उसका साथी मो. दाऊद (31) पुत्र कबीर अहमद, 185 बी, काजियारा सीतापुर यू.पी. घायल हो गया है।

राहगीरों ने सरचू पुलिस पोस्ट में तैनात पुलिस को मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों पर्यटक बाइक (नं. यू.पी. 34 बी.एफ . 4628) पर सफर कर रहे थे, जोकि सरचू के पास स्किड हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल पर्यटक को सरचू सेना के चिकित्सा शिविर में प्राथमिक उपचार दिया गया। एस.पी. लाहौल-स्पीति मानव वर्मा ने पर्यटकों से आग्रह किया कि मौसम को देखकर ही पर्यटन स्थलों का रुख करें और वाहन ध्यानपूर्वक चलाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।