Rampur Accident: रामपुर में दो बसों के बीच टक्कर, तीन युवतियां घायल, सभी सुरक्षित
August 28th, 2023 | Post by :- | 16 Views

रामपुर के नजदीक एनएच 5 स्टोन क्रशर के समीप सुबह करीब 9:00 बजे किन्नौर फेडरेशन की बस किनफेड और एचआरटीसी बस के बीच टक्कर हो गई। बसों की टक्कर के बाद शीश टूटने से यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। गनीमत रही कि हादसे में सभी यात्री सुरक्षित हैं। बसों की टक्कर में तीन युवतियों को मामूली चोटें आई हैं।

जानकारी के मुताबिक एचआरसीटीसी की बस सुबह 8:30 बजे रामपुर से किन्नौर की ओर जा रही थी। वहीं किन्नौर से किनफेड बस रामपुर से सोलन के लिए आ रही थी। इसी बीच करीब 9:00 बजे मेहता स्टोन क्रशर के समीप दोनों बसों में टक्कर हो गई।

बसों की टक्कर में तीन युवतियों को मामूली चोटें आई हैं। वहीं दोनों बसों के शीशे टूटने से नुकसान पहुंचा है। हादसे के समय किनफेड बस में 30 और एचआरटीसी बस में 32 यात्री सवार थे। डीएसपी शिवानी महला ने बताया कि दोनों बसों के बीच टक्कर हुई है। उन्होंने कहा कि समझौता होने पर इस संबंध में केस दर्ज नहीं किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।