हिमाचल के फौजी की नागालैंड में मौत, हवलदार रंजीत सिंह ने बर्थडे के दिन ली अंतिम सांस; परिजनों में पसरा मातम
August 29th, 2023 | Post by :- | 5 Views

नाहन : जिला सिरमौर के विकास खंड नाहन के बर्मा पापड़ी के 46 वर्षीय पैरामिलिट्री फोर्स असम राइफल्स में तैनात रंजीत सिंह का बीमारी से निधन हो गया है। वह इन दिनों नागालैंड में तैनात थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार हवलदार रंजीत सिंह पुत्र प्रेमचंद पिछले तीन-चार दिन से डायरिया की चपेट में आए थे।

सोमवार की शाम 28 अगस्त को उन्होंने अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि बीती 28 अगस्त को ही उनका जन्मदिवस भी था और इसी दिन उन्होंने संसार त्याग दिया।

असम राइफल्स से कंपनी के सीओ ने मंगलवार सुबह 4:00 बजे उनके भाई बलवीर को घटना की सूचना दी। भाई की मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव सहित क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। बताया जा रहा है कि बुधवार तक जवान की पार्थिव देह उनके पैतृक गांव पहुंचेगी। जहां सैनिक सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इन लोगों ने किया शोक व्यक्त

रंजीत सिंह अपने पीछे अपने दो बेटे, पत्नी, तीन भाई और पिता को छोड़ गया है। उधर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, सांसद सुरेश कश्यप, जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, प्रदेश सचिव मनीष चौहान, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर ने उनके निधन पर शोक व्यक्त कर गहरी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।