रिश्तेदार के घर शोक प्रकट जा रहे परिवार के साथ दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, 1 गंभीर घायल
August 29th, 2023 | Post by :- | 7 Views

शिलाई : शिलाई पुलिस थाना के अंतर्गत रोनहाट के समीप जुनेली में मंगलवार को एक कार के गहरी खाई में गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल है। वहीं पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार शिमला जिला के पुजारली गांव से उक्त परिवार के 5 लोग कार में सवार होकर अपने रिश्तेदार के घर मृत्यु होने पर शोक व्यक्त करने रोनहाट जा रहे थे। इसी बीच रोनहाट के नजदीक जुनेली में कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार के खाई में गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। वहीं पुलिस को भी हादसे की सूचना दी।

पुलिस के मौके पर पहुंचते ही ग्रामीण पुलिस के साथ गहरी खाई में उतरे तो मौके पर एक ही परिवार के नरिया राम (55) पुत्र रामिया राम, दुर्मा देवी (58) पत्नी नैन सिंह व मनीषा (28) पत्नी संतोष निवासी सभी गांव पुजारली तहसील कुपवी, जिला शिमला को मृत पाया। वहीं हादसे में चालक संतोष (28) पुत्र नरिया राम और विमला देवी (46) पत्नी नरिया राम निवासी गांव पुजारली, तहसील कुपवी जिला शिमला गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकालकर शिलाई अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया लेकिन विमला देवी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। डीएसपी पांवटा साहिब मानवेन्द्र ठाकुर ने बताया कि हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हुई है जबकि एक गंभीर घायल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।