रामपुर बुशहर: पैर फिसलने से खड्ड में गिरे दो नेपाली मजदूर, दोनों की मौत #news4
December 6th, 2022 | Post by :- | 137 Views

हिमाचल प्रदेश के रामपुर बुशहर में पुलिस थाना झाकड़ी की बधाल पंचायत में सोमवार देर रात दो मजदूर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरे। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंचा और छानबीन शुरू कर दी है।  पुलिस थाना झाकड़ी से मिली जानकारी के मुताबिक नेपाली मूल के दो मजदूर सोमवार शाम को बधाल स्थित अपने कमरे से सामान खरीदने बाजार गए थे। देर रात तक घूमने के बाद दोनों जब वापस अपने कमरे की ओर रवाना हुए तो एनएच पांच के साथ बने पुल के पास से दोनों मजदूर पैर फिसलने के कारण सड़क से करीब 60 फीट नीचे खड्ड किनारे जा गिरे। हादसे की सूचना सोमवार दोपहर करीब 12:00 बजे तब लगी जब खड्ड के साथ काम कर रहे मजदूरों ने यहां उनके शव पड़े देखे।

इसके बाद उन्होंने स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी दी और पुलिस चौकी ज्यूरी को भी सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी ज्यूरी से आईओ मनोज कुमार पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों मजदूरों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएचसी ज्यूरी पहुंचाया गया । दोनों मजदूरों की पहचान मोहन और दिल बहादुर के रूप में हुई है, जो नेपाल के रहने वाले हैं। दोनों मजदूर  कई वर्षों से यहां मजदूरी-दिहाड़ी का कार्य करते थे। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने की है। उन्होंने बताया कि बधाल खड्ड में गिरने से दो नेपाली मजदूरों की मौत हो गई है। पुलिस ने पीएचसी ज्यूरी में दोनों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।