युवक को ऑटो के टायर पर पैर रखना पड़ा महंगा, चालक ने कर दिया ऐसा हाल #news4
October 15th, 2022 | Post by :- | 93 Views

सोलन : सोलन शहर के ओल्ड बस स्टैंड के साथ बने ऑटो स्टैंड पर शनिवार को सुबह एक ऑटो चालक और एक युवक के बीच हाथापाई हो गई। हुआ यूं कि अक्षय दत्त शर्मा नाम का युवक ऑटो लेने के लिए ओल्ड बस स्टैंड के साथ बने ऑटो स्टैंड पर आया। जैसे ही वह ऑटो के पास पहुंचा तो उसने अपना सामान ऑटो के साथ रख दिया और ऑटो के टायर पर पैर रखकर अपना जूते के लेसिस बांधने लगा, ऐसे में ऑटो चालक आया और युवक के साथ बहस करनी शुरू कर दी।

ऑटो चालक ने कहा कि तूने टायर पर पांव कैसे रखा और कहा कि मैं तेरे ऊपर पांव रखूं, ऐसे में जब युवक ने ऑटो चालक से माफी मांगी लेकिन फिर भी ऑटो चालक ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया। वहीं युवक ने बताया कि जैसे ही उसने अपने बचाव के लिए ऑटो चालक को धकेलने की कोशिश की तो वहां खड़े अन्य ऑटो चालकों ने भी उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की।

इस मामले को लेकर युवक ने सिटी चौकी सोलन में एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस अब दोनों पक्षों को मेडिकल के लिए क्षेत्रीय अस्पताल सोलन ले गई है। ऑटो यूनियन सोलन के प्रधान धर्मपाल ठाकुर ने बताया कि किसी बात को लेकर ऑटो चालक और एक युवक के बीच बहस के बाद हाथापाई हुई, जिस पर पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। वहीं एएसपी सोलन अजय राणा ने कहा कि पुलिस के पास दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज करवाई है, ऐसे में पुलिस मामला दर्ज कर के दोनों का मेडिकल करवाकर आगामी जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।