गाड़ी भरकर आए युवकों ने कार और दुकान में की तोड़फोड़, हमले के बाद फरार
January 6th, 2023 | Post by :- | 65 Views

ऊना: संतोषगढ़ नगर से सटे सनोली गांव में शराब के ठेके से सटी एक दुकान में पंजाब का एक युवक दुकान करता है। वीरवार को एक गाड़ी में भरकर पहुंचे युवकों ने दुकान के अंदर तोड़फोड़ की। उसके बाद जाते समय बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ की।

इस मामले की पहले तो किसी ने हवाई फायर करने के बात भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी, लेकिन पुलिस के पास किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। सूचना मिलते ही संतोषगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी टीम के साथ सनोली गांव में पहुंचे। पुलिस ने घटना का जायजा लेने के बाद कुछ लोगों से इस बारे में जानकारी जुटाई।

दुकान में बैठे लोगों से भी मारपीट

एएसपी प्रवीण धीमान ने कहा कि पीड़ित पक्ष की तरफ से शिकायत दर्ज कराने के लिए एक व्यक्ति पुलिस चौकी में पहुंचा है। संबंधित क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज को देखकर आगामी कार्रवाई की जाएगी। संतोषगढ़ नगर से सटे सनोली गांव में शराब ठेके से सटी एक दुकान में वीरवार सायं कुछ युवक गाड़ी में सवार होकर आए। इन युवकों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और दुकान में बैठे युवकों से भी मारपीट की।

क्षेत्र में भय का माहौल

एक युवक किसी तरह से अपनी जान बचाते हुए खेतों में से छिपता हुआ गांव की तरफ भागा। हालांकि हमला करने वाले युवक भी उसका काफी दूर तक पीछा करते देखे गए। बाद में हमलावरों ने दुकान के बाहर खड़ी कार को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया।

जिस समय युवक इस घटना को अंजाम दे रहे थे तो आसपास क्षेत्र में भय का माहौल बना रहा, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंच पाती उससे पहले ही दुकान व कार में तोड़फोड़ करने वाले फरार हो गए। इंटरनेट मीडिया में शराब ठेके के पास हवाई फायर करने की सूचना के बाद पुलिस चौकी की टीम घटनास्थल पर पहुंची।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।