कसोल घूमने आया UP का युवक लापता, पुलिस ने छेड़ा सर्च ऑप्रेशन #news4
January 4th, 2023 | Post by :- | 77 Views

कुल्लू : जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के कसोल में घूमने आया एक युवक लापता हो गया है। युवक की पहचान अभिनव मिंगवाल (27) पुत्र दिगंबर सिंह निवासी मकान नंबर ए-151, श्याम पार्क हापुड़, साहिबाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है। उक्त घटना 31 दिसम्बर, 2022 की बताई गई है। कुल्लू पुलिस की टीम लापता युवक की तलाश में जुट गई है। इसके अलावा युवक के परिजन भी कसोल पहुंच गए हैं और वे भी लापता युवक की तलाश में जुट गए हैं।

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लापता युवक के भाई लैफ्टिनैंट कर्नल आशीष नेगी ने बताया कि अभिनव मिंगवाल की आखिरी बार 31 दिसम्बर को ही घर पर बात हुई थी लेकिन उसी दिन दोपहर डेढ़ बजे के बाद से उनका फोन स्विच ऑफ है। उनके अनुसार 2 जनवरी से पहले अभिनव मिंगवाल की घर पहुंचने की योजना थी लेकिन वह न तो घर आया और न ही फोन पर कोई बात हो पाई है, ऐसे में उन्होंने पुलिस से उसे खोजने का आग्रह किया है। वहीं एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। लापता पर्यटक की तलाश के लिए पुलिस ने टीम बनाई है, जो कसोल और आसपास के इलाकों में सर्च अभियान छेड़े हुए है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।